युवती से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, भाई ने किया विरोध तो पिटाई कर कुंए में फेंका – mp betul five gang rape accused taken into custody girl brother protested thrown in the well tstn

[ad_1]

  • सात आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम, तीन आरोपी नाबालिग
  • पेट्रोल भराने आये थे भाई-बहन, घर वापस जाते समय घटी घटना

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बुधवार की रात का है जहां एक लड़की अपने गांव से भाई के साथ पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल लेने आई थी. तभी आरोपियों ने भाई के साथ मारपीटकर उसे कुंए में फेंक दिया. जिसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने इस दुष्कर्म में सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है. इनमें तीन आरोपी नाबालिग हैं. जबकि बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी मजदूरी का काम करते थे.

ये सनसनीखेज घटना बैतूल क्षेत्र में पाढर के पास की बताई जा रही है. पाढर के करीबी गांव से युवती अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर पाढर आई थी जिसके साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले युवती के भाई के साथ मारपीट की औऱ फिर उसे पास ही एक कुए में फेंक दिया. इसके बाद सातों आरोपियों ने युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

पीड़िता ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल कराकर आगे की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के चश्मदीद गवाह पीड़िता के भाई का कहना है, ‘हम बुधवार की रात सवा आठ बजे अपनी बहन के साथ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गए थे और वापस आते समय में हमारी मोटरसाइकिल की हेड लाइट खराब हो गई थी जिसे हम रुककर सुधार रहे थे.

आगे उसने बताया, ‘हमारे पीछे दो मोटर साइकिल से 7 लोग आए. उनमें से तीन लोगों ने पहले मेरे साथ गाली गलौज की. उसके बाद मुझे पकड़ कर कुएं में फेंक दिया और मेरी बहन को ले गए. मैं कुएं से बाहर निकला और परिवार को फोन किया तो मेरा भाई और एक बहन मेरे पास पहुंचे. हम लोगों ने इनकी तलाश शुरू कर दी जिसमें एक आरोपी लोकेश पकड़ में आ गया. उससे आधार कार्ड लिया. उसको पकड़ कर रखा था जैसे ही पुलिस को फोन किया वैसे ही आरोपी झटक कर भाग गया.’

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

सात में से दो आरोपी अभी फरार हैं. इधर घटना के बाद लॉकडाउन के दौरान हुए इस रेप कांड से इलाके में सनसनी फैल गयी है. लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब लॉकडाउन है तो सात लोग दो मोटरसाइकिल पर कैसे घूम रहे थे. फिलहाल पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.

वहीं, बैतूल के एसडीओपी विजय पुंज का कहना है, ‘पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *